Latest News
You are here: Home / News / मोदी आंखें बंद कर झूठ का सहारा ले रहेः सोनिया गांधी

मोदी आंखें बंद कर झूठ का सहारा ले रहेः सोनिया गांधी

sonia-gandhi-in-a-rally कांग्रेस नेतृत्व की आलोचना करने के लिए नरेंद्र मोदी को आड़े हाथों लेते हुए सोनिया गांधी ने दिल्ली में कांग्रेस पार्टी के 15 साल के शासन के दौरान हुई प्रगति को नकारने के लिए आंखें बंद करने और झूठ का सहारा लेने का आरोप लगाया।

शीला दीक्षित के कार्यकाल की सराहना करते हुए उन्होंने राज्य को विकास के मॉडल के रूप में पेश किया और विपक्ष पर दिल्ली में हुए विकास को जानबूक्षकर नजरअंदाज करने का आरोप लगाया।

सोनिया ने आगे कहा कि दिल्ली मेट्रो की ख्याति पूरी दुनिया में फैल चुकी है। कार्यालयों को जाने वाले लोगों को अब भीड़ भरे बसों में सफर नहीं करना पड़ता।

उन्होंने कहा कि विरोधी माने या न माने लेकिन जो निष्पक्ष देखेगा उसे लगेगा दिल्ली की तस्वीर बदली है. ये दिल्ली सरकार और जनता की मदद से हुई.

सोनिया ने हालांकि मोदी या भाजपा का नाम नहीं लिया और उन्होंने मुख्य विपक्षी पार्टी के रूप में जिक्र किया।

बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष ने गांधीजी-नेहरू जी-इंदिराजी से लेकर सभी पर आरोप लगाते रहे हैं। इंदिरा जी और राजीव जी ने देश के लिये बलिदान दिया।

सोनिया ने अपने 12 मिनट के हिंदी भाषण में उत्तर भारत में प्रचलित कहावतों का भी इस्तेमाल किया। उनके भाषण में व्यंग्यात्मक लहजा भी दिखा। उन्होंने जनता को ऐसे लोगों से आगाह किया जो सत्ता में आने के लिए उन्हें गुमराह कर रहे हैं।

Scroll To Top
Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com

Hit Counter provided by laptop reviews