Latest News
You are here: Home / News / भाजपा के बागी राजपा में शामिल

भाजपा के बागी राजपा में शामिल

RJP Narendra Kanwarराजस्थान भाजपा के बागी चुनाव लडने का लोभ नहीं रोक पा रहे हैं। आज भाजपा के कई नेता जिन्हें भाजपा ने टिकट देना उचित नहीं समझा, ने किरोडी लाल मीणा की राजपा का दामन थामा। इसी कड़ी में बसेड़ी विधानसभा क्षेत्र से वर्तमान भाजपा विधायक सुखराम कोली, भाजपा की पूर्व उपाध्यक्ष और पूर्व मंत्री नरेन्द्र कंवर ने राजपा की सदस्यता ग्रहण की। पार्टी अध्यक्ष और चुनाव समिति अध्यक्ष सुनील भार्गव ने दोनों नेताओं को पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई और माला पहनाकर स्वागत किया। इस मौके पर पार्टी उपाध्यक्ष प्रदीप सिंह मोरण, मोतीलाल मीणा शारदाकांत शर्मा, प्रदेश प्रवक्ता दुर्गेश कंवर और अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अब्दुल जब्बार ने भी दोनों का माला पहनाकर स्वागत किया।

राजपा में शामिल होते हुए नरेन्द्र कंवर ने कहा कि राजपा में आकर उनका नया जन्म हो रहा है। नरेन्द्र कंवर ने कहा कि डॉक्टर किरोड़ीलाल मीणा जनता के दर्द को समझते हैं, वो 36 कौम के नेता है, किरोड़ीलाल मीणा जो भी काम करते हैं, वो जनता की भलाई के लिए करते हैं, राजस्थान की रक्षा के लिए करते हैं, मैं भी जनता की सेवा करना चाहती हूं इसलिए राजपा का दामन थामा है। नरेन्द्र कंवर ने कहा कि भाजपा अपने आदर्शों से भटक चुकी है ऐसे में वहां रहने का उनका कोई औचित्य नहीं रहा।

बसेड़ी से वर्तमान भाजपा विधायक सुखराम कोली ने कहा कि क्षेत्र की जनता के और अपने स्वाभिमान की रक्षा के लिए उन्होंने राजपा ज्वाइन की है। भाजपा ने क्षेत्र की जनता की और कार्यकर्ताओं की अनदेखी की, क्षेत्रीय उम्मीदवार को टिकट न देकर बाहरी उम्मीदवार को जनता पर थोपा है, जिसका क्षेत्र में कोई जनाधार नहीं है। सुखराम कोली ने कहा कि इन सब हालातों के चलते उन्हें भाजपा को छोड़ना पड़ा।

वहीं दूसरी और आज झालावाड़ में खानपुर से भाजपा के वर्तमान विधायक अनिल जैन और डग विधानसभा क्षेत्र से भाजपा की पूर्व विधायक स्नेहलता आर्य ने भी राजपा की सदस्यता ग्रहण की।

इस कार्यक्रम में कुछ लोग यह कहते हुए भी सुने गये कि भाजपा ने निष्ठावान और समर्पित कार्यकर्ताओं की अनदेखी करके अपने ताबूत में पहली कील ठोंकी है, जिसका खामियाज़ा उसे आने वाले विधानसभा चुनावों में मिल जायेगा।

Scroll To Top
Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com

Hit Counter provided by laptop reviews