Latest News
You are here: Home / News / मोदी को धमकी देने वाले इमरान मसूद गिरफ्तार, गिरफ्तारी के बाद राहुल गांधी ने रद्द की सहारनपुर की रैली

मोदी को धमकी देने वाले इमरान मसूद गिरफ्तार, गिरफ्तारी के बाद राहुल गांधी ने रद्द की सहारनपुर की रैली

नई दिल्ली/ सहारनपुर: मोदी के खिलाफ भड़काऊ भाषण देने वाले सहारनपुर के कांग्रेस उम्मीदवार देर रात गिरफ्तार कर लिए गए. इमरान मसूद पर शिकंजे के बाद राहुल गांधी की सहारनपुर रैली भी रद्द कर दी गई है. इस रैली में राहुल गांधी सहारनपुर से कांग्रेस उम्मीदवार इमरान मसूद के लिए वोट मांगने वाले थे. मसूद की गिरफ्तारी ने राहुल गांधी को धर्म संकट में डाल दिया है.rahul-masood

पुलिस ने मसूद को रात करीब साढ़े 3 बजे गिरफ्तार किया। पुलिस के मुताबिक मोदी को लेकर दिए गए भड़काऊ भाषण के बाद मसूद पर कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था। जिसके बाद पुलिस मसूद के सहारनपुर स्थित आवास पर भारी संख्या में पुलिस बल के साथ पहुंची और उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

फिलहाल मसूद को सहारनपुर पुलिस लाइन में रखा गया है.

अपने कार्यकर्ताओं के बीच इमरान मसूद ने भड़काऊ भाषण देते हुए मोदी के लिए मारने और काटने शब्दों का इस्तेमाल किया था. मोदी के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए मसूद कार्यकर्ताओं से कह था कि मोदी यूपी को गुजरात समझ रहे हैं तो उन्हें यहां सबक सिखाया जाएगा. यूपी में मुस्लिमों की आबादी बताते हुए मसूद कार्यकर्ताओं से कह रहे हैं कि यूपी गुजरात नहीं हैं. उन्होंने कहा कि अगर मोदी में दम है तो वो सहारनपुर आकर दिखाएं.

जहां बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गाँधी के बीच अपनी-अपनी रैलियो में एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाते हुए जुबानी जंग छिड़ी हुई है. वहीं यह जंग अब जनपद स्तर के नेताओ ने भी काफ़ी घटिया तरीके से शुरू कर दी है.

साथ ही कानून व्यवस्था को ठेंगा दिखाते हुए एक छोटे से बच्चे को भी इतना दबंग बनाने की बात कर रहे है कि अगर कानून तोड़ने पर भी कोई दरोगा उसे रोकने की कोशिश करें वो छोटा सा बच्चा भी दरोगा को हड़का सके. सांसद बनने से पहले इन जनाब का ये हाल है तो सांसद बनने के बाद ये क्या कानून बनाएंगे.

मसूद का बयान मीडिया में आने के बाद चुनाव आयोग ने इसका संज्ञान लिया है और सहारनपुर के एसडीएम से उनके बयान की कॉपी मांगी.

Scroll To Top
Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com

Hit Counter provided by laptop reviews