Latest News
You are here: Home / News / चुनाव के मद्देनदर अगले महीने बिहार में 3 रैलियां करेंगे मोदी

चुनाव के मद्देनदर अगले महीने बिहार में 3 रैलियां करेंगे मोदी

हाल ही में बिहार के दौरे से लौटे पीएम नरेंद्र मोदी अगस्त महीने में फिर से बिहार का दौरा करेंगे।  आगामी दौरे बिहार चुनाव के मद्देनजर होंगे जहां पीएम मोदी गया, सहरसा और भागलपुर में रैली को संबोधित करेंगे।

25 जुलाई को मुजफ्फरपुर में रैली करने के बाद पीएम मोदी अब 9 अगस्त को गया में, 19 अगस्त को सहरसा और 30 अगस्त को भागलपुर में रैली को संबोधित करेंगे।

Narendra Modi 009पीएम मोदी की आगामी रैलियों को बीजेपी की जेडीयू,आरजेडी, कांग्रेस और एनसीपी के महागठबंधन से निपटने की आक्रामक चुनावी रणनीति के तौर पर देखा जा रहा है।

एक ओर पीएम मोदी आगामी चुनावी रैलियां करेंगे, वहीं इससे पहले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी 16 जुलाई को बिहार में बीजेपी के चुनावी अभियान के मद्देनजर ‘परिवर्तन रथ’ को हरी झंडी दिखा चुके हैं।

रैली को सफल बनाने के लिए भाजपा सहित एनडीए के नेता अभी से ही जुट गए हैं. इस सिलसिले में गया में भाजपा ने क्षेत्रीय बैठक की, जिसमें बिहार प्रभारी भूपेन्द्र यादव और प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय के साथ ही राज्यभा सांसद सीपी ठाकुर और कई अन्य सांसद, विधायक, विधान पार्षद और 11 जिलों के पार्टी पदाधिकारी शामिल हुए.

पार्टी ने इस रैली में सहयोगियों का साथ लेकर चार लाख लोगों को जुटाने का लक्ष्य रखा है. बैठक के बाद बिहार प्रभारी भपेन्द्र यादव ने कहा कि परिवर्तन रैली को भारी जनसमर्थन मिल रहा है. इस चुनाव में एनडीए का नारा है कि केन्द्र सरकार के साथ कंधा से कंधा मिलाकर काम करने वाली सरकार बिहार को चाहिए और ऐसी सरकार भाजपा के नेतृत्व में सिर्फ एनडीए ही दे सकती है.

इस परिवर्तन रैली में गया के साथ ही नवादा, नालंदा, जहानाबाद, अरवल, पटना, सासाराम, भभुआ और बक्सर जिले के कार्यकर्ता और आमलोगों को बुलाने की तैयारी की जा रही है.

पीएम की परिवर्तन रैली को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने भी इसे ऐतिहासिक रैली बनाना की बात कही है और मुजफ्फरपुर से भी ज्यादा भीड़ जुटने की बात कही है.

पीएम की रैली को लेकर जिला प्रशासन ने भी तैयारी शुरू कर दी है. डीएम और एसएसपी ने गांधी मैदान का निरीक्षण कर मंच के स्थान सहित सुरक्षा की व्यवस्था, लोगों को बैठने, प्रवेश और निकास द्वार आदि की रूपरेखा पर विचार किया.

Scroll To Top
Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com

Hit Counter provided by laptop reviews