Latest News
You are here: Home / News / बीजेपी में शामिल हुए जनरल वीके सिंह

बीजेपी में शामिल हुए जनरल वीके सिंह

General (Retd.) V. K. Singh Joins BJPनई दिल्ली। उम्र विवाद को लेकर यूपीए सरकार से सीधे टकराने और सुप्रीम कोर्ट का दरवाज़ा तक खटखटाने वाले पूर्व सेनाध्यक्ष जनरल वी के सिंह लंबे कयास के बाद आखिरकार आज बीजेपी में शामिल हो गए। बीजेपी के अध्यक्ष राजनाथ सिंह की मौजूदगी में पूर्व जनरल ने पार्टी की सदस्यता ली। वीके सिंह के अलावा सेना के कई पूर्व अधिकारी बीजेपी से जुड़े। इससे पहले वी के सिंह ने इंडिया गेट जाकर अमर जवान ज्योति पर शहीदों को श्रद्धांजलि दी।

मीडिया से बातचीत में जनरल वी.के. सिंह ने कहा, ‘बीजेपी ही राष्ट्रहित में काम करने वाली पार्टी है और एक सैनिक के नाते 42 साल तक देश की रक्षा करने के बाद अब मैं इस पार्टी के जरिए देश की सेवा करना चाहता हूं।’

गौरतलब है कि जनरल वी.के. सिंह ने इससे पहले हरियाणा में बीजेपी के पीएम कैंडिडेट नरेंद्र मोदी की रैली में उनके साथ मंच साझा किया था। उसी वक्त से उनके बीजेपी में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही थीं।

सेना से रिटायरमेंट के बाद जनरल लंबे समय तक समाजसेवी अन्ना हजारे के साथ भी जुड़े रहे। अन्ना के साथ मिलकर देश के कई इलाकों में उन्होंने भ्रष्टाचार के खिलाफ यात्रा भी निकाली थी। कुछ महीनों पहले बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने हरियाणा के रोहतक में पूर्व सैनिक रैली की थी, जिसमें जनरल सिंह ने भी शिरकत की थी।

Scroll To Top
Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com

Hit Counter provided by laptop reviews