Latest News
You are here: Home / News / राजपा के प्रदेश कार्यालय पर टिकटार्थियों का तांता

राजपा के प्रदेश कार्यालय पर टिकटार्थियों का तांता

राष्ट्रीय जन पार्टी (राजपा)-राजस्थान के प्रदेश कार्यालय पर आज दिनभर टिकट मांगने वालों और उनके समर्थकों का तांता लगा रहा। कामां, बगरू, बामनवास, कठूमर और अलवर (ग्रामीण) विधानसभा क्षेत्र से हजारों समर्थक अपने अपने उम्मीदवारों के समर्थन में कार्यालय पहुंचे। इस मौके पर पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष सुनील भार्गव ने सभी क्षेत्रों से आये टिकट उम्मीदवारों और उनके समर्थकों की बैठक ली।

IMG_20131030_145406

पार्टी प्रदेश उपाध्यक्ष प्रदीप सिंह मोरन और शारदाकांत शर्मा भी इस दौरान बैठक में मौजूद रहे और टिकट दावेदारों और समर्थकों से चर्चा करके उनकी दावेदारी को टटोला। बैठक को संबोधित करते हुए सुनील भार्गव ने कहा कि राजपा प्रदेश का सबसे तेज़ी से आगे बढ़ता हुआ दल बनता जा रहा है। एक-एक विधानसभा क्षेत्र से हजारों लोग डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा के बढ़ते वर्चस्व से ही लगातार राजपा से जुड़ने की चाहत रखते है। डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने ऐसे वंचित वर्ग के लोगों को न्याय दिलाने के लिए 280 से ज्यादा आंदोलन किये और उन्हें न्याय दिलाकर ही दम लिया, चाहे इसके लिए उन्हें पुलिस की मार या जेल की हवा ही क्यूं न खानी पडी।

सुनील भार्गव ने कहा कि राजपा के टिकटों का फैंसला जनता की चौपाल के बीच होता है न कि भाजपा और कांग्रेस की तरह महलों और दिल्ली से। जनता जिसे अपना उम्मीदवार चुनती है उसे ही राजपा का उम्मीदवार बनाया जाता है और उसकी जीत पक्की ही होती है। इसी आधार पर राजपा इस बार प्रदेश से भाजपा और कांग्रेस की छुट्टी कर देगी और सत्ता में आकार गांव, गरीब, किसान, महिला, युवा, आदिवासी और सुविधाओं से वंचित 80% लोगों को उनके अधिकार दिलायेगी।

महिलाओं को टिकट देने की बात पर सुनील भार्गव ने कहा कि राजपा ज्यादा से ज्यादा महिलाओं को टिकट देने की कोशिश करेगी, क्योंकि पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष गोलमा देवी जानती हैं कि महिलाओं को सीधे मैदान में उतारकर ही उनके लिए न्याय दिलाया जा सकता है, ऐसे में महिलाओं को ज्यादा प्रतिनिधित्व दिया जायेगा।

सुनील भार्गव ने कहा कि पिछले कुछ महीनों में जिस तरह राजपा ने अपने धरातल को मजबूत किया है, उससे भाजपा और कांग्रेस दोनों ही दलों में खलबली मची हुई है और 8 दिसंबर को जब चुनावों का परिणाम आएगा तब सरकार की चाबी राजपा के पास ही होगी।

Scroll To Top
Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com

Hit Counter provided by laptop reviews