Latest News
You are here: Home / News / कांग्रेस ने जिसे टिकट दिया उसने आज बीजेपी का दामन थाम लिया

कांग्रेस ने जिसे टिकट दिया उसने आज बीजेपी का दामन थाम लिया

भिंड: टिकट ना मिलने पर पार्टी छोड़ने वाले उम्मीदवारों के बारे में तो आपने बहुत सुना होगा. लेकिन लोकसभा का टिकट मिलने के बावजूद पार्टी छोड़ने का मामला शायद ही आपने सुना हो.

Dr. bhagirath prasadजी हां कांग्रेस पार्टी ने कल ही अपने 194 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की थी और उस लिस्ट में मध्यप्रदेश के भिंड से उम्मीदवार डॉ भागीरथ प्रसाद को भी टिकट दिया गया था लेकिन टिकट बंटवारे के दूसरे दिन ही वो कांग्रेस पार्टी छोड़ बीजेपी में शामिल हो गए.
भागिरथ प्रसाद ने मीडिया से बात करते हुए कहा की कांग्रेस में अब लोगों के लिए काम करने की भावना खत्म हो गई हैं. और वहां आम जन के लिए करने के लिए कोई उम्मीद नहीं बची हैं. इसही लिए मैंने पार्टी से इस्तीफा दिया.

भागिरथ प्रसाद ने बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी और मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जमकर तारीफ की. साल 2009 के चुनाव में भागीरथ इसही सीट से चुनाव लड़े थे और हार गए थे. ये सीट अनुसूचित जाती के लिए रिसर्व हैं.

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर ने भागिरथ का पार्टी में आने पर स्वागत किया. वहीं कांग्रेस पार्टी, भागिरथ पर जमकर बरसी और भागिरथ की बीजेपी के साथ डील करने की बात कही. साथ ही उनहें धोखेबाज भी कहा.

Scroll To Top
Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com

Hit Counter provided by laptop reviews