Latest News
You are here: Home / News / 3 सांसदों ने खोला संजय के खिलाफ मोर्चा, “आप” में फिर बगावत

3 सांसदों ने खोला संजय के खिलाफ मोर्चा, “आप” में फिर बगावत

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी में एक बार फिर बगावती सुर तेज हो गए हैं। इस बार पार्टी में बगावत की आग पंजाब से उठ रही है। पार्टी के 4 में से 3 सांसद पार्टी नेतृत्व से नाराज बताए जा रहे हैं। मंगलवार को पार्टी के सांसद हरिंदर सिंह खालसा ने पार्टी नेतृत्व के खिलाफ मोर्चा भी खोल दिया। खालसा ने पंजाब की अनुशासन समिति के अध्यक्ष दलजीत सिंह को एक चिट्ठी भेजी है जिसमें उन्होंने संजय सिंह और सुच्चा सिंह पर पार्टी को बर्बाद करने के आरोप लगाए हैं। संजय सिंह पंजाब के प्रभारी हैं और सुच्चा सिंह पंजाब के संयोजक।

punjab aap बता दें कि आम आदमी पार्टी ने पिछले दिनों पंजाब इकाई में महत्वपूर्ण संगठनात्मक फेरबदल किए हैं। सूत्रों के मुताबिक पटियाला से पार्टी के सांसद धर्मवीर गांधी, फरीदकोट के सांसद साधु सिंह और फतेहगढ़ साहिब के सांसद हरिंदर सिंह खालसा पंजाब में संगठन में हो रही नियुक्ति से नाराज हैं। उनके मुताबिक इस बारे में उनसे कोई विचार-विमर्श नहीं किया गया है। हालांकि संगरूर के सांसद भगवंत मान इस खेमे से अलग बताए जा रहे हैं। उधर, अपने सांसदों के बगावती तेवर को देखते हुए पार्टी नेतृत्व उनके पर कतरने की तैयारी भी कर रहा है। बताया जा रहा है कि पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने चारों सांसदों से उनके एक साल के कामकाज की रिपोर्ट तलब की है। रिपोर्ट में उनसे उनके काम और पार्टी के लिए किए गए काम का ब्यौरा मांगा है।

उनसे तीन चीजों पर ब्योरा देने को कहा गया है। एक साल के अंदर आपने अपने क्षेत्र में क्या क्या विकास कार्य़ किए। पार्टी संगठन को आगे बढ़ाने की दिशा में कया कया कदम उटाए, लोकसभा में आपकी महत्वपूर्ण उपलब्धियां बताएं। सूत्रों के मुताबिक पार्टी के चार में से तीन सासंद नाराज बताए जा रहे है। वहीं इम मामले में संजय सिंह का कहाना है कि मेरा कोई इरादा नहीं है पंजाब में चुनाव लड़ने का ना ही सुच्चा सिंह का प्लान है हम बस यहां यही कोशिश कर रहे हैं कि कैसे दिल्ली की जीत को दोहराया जा सके। पूरा का पूरा ढांचा सबके साथ बैठ कर बनाया गया है, और जब सबको दिखाया गया तो सबने कहा की ये बेहद अच्छा ढांचा है उन्होंने जिनके नाम दिए उनका जोड़ा गया अब उन्हें क्या आपत्ति है ये अब साथ बैठ कर पता लगेगा।

 

Scroll To Top
Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com

Hit Counter provided by laptop reviews